• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • The Woman Was Going Home After Withdrawing Money From The Bank, When The Miscreants Robbed Her On The Way

दिनदहाड़े महिला से लाखों रुपए झपट ले उड़े बदमाश:बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रही थी महिला, तभी रास्ते में बदमाशों ने की छिनतई

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिसिया कार्रवाई नहीं होने के कारण इन दिनों अपराधियों का हौसला बुलंद है। प्रतिदिन अपराधियों द्वारा लूट एवं हत्या समेत अन्य आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे है। वहीं अपराधियों पर लगाम लगाने में पुलिस लाचार दिख रही है। जिसके कारण लोगों को शहर के सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है।

इसी क्रम में बुधवार को शहर में दिन के उजाले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के करीमगंज पुल के समीप बुधवार को पल्सर बाइक पर सवार अपराधियों ने महिला से रुपए से भरा थैला झपट्टा मारकर उड़ा लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को करीमगंज पुल पर पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने बाइक पर पीछे बैठी महिला के हाथ से रुपए भरा थैला झपट्टा मारकर ले उड़ा। घटना के बाद पीड़ित महिला रोते बिलखते थाना पहुंची।

शिकायत मिलते हीं सिविल लाइन थाना की पुलिस पीड़िता को लेकर घटनास्थल के पास छानबीन की और पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगला। पीड़ित महिला गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के खरखुरा मुहल्ले की निवासी रीना देवी ने बताया कि टिकारी रोड स्थित पंजाब नैशनल बैंक शाखा से दो लाख रुपए नकद निकाल कर अपने बेटे के साथ बाइक पर पीछे बैठकर घर जा रही थी।

इसी बीच जैसे हीं करमीगंज पुल के समीप पहुंची। उसी समय ही काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो युवक आए और मेरे हाथ से रुपए सहित बैंक पासबुक और मोबाइल फ़ोन जो थैले में था, उसे झपट्टामार कर तेज़ रफ्तार में फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...