क्राइम / सरेआम गोली मारकर युवक को किया था गंभीर, तीन माह बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

The young man was shot dead in public, serious, policemen caught after three months
X
The young man was shot dead in public, serious, policemen caught after three months

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

गया. कोतवाली थाना की पुलिस ने फायरिंग कर एक को घायल कर देने के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। यह करीब तीन महीने से पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल हो जा रहा था। पकड़ाया अभियुक्त ऋषि कुमार उर्फ ऋषिकेश मूल रूप से औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना अंतर्गत कारा गांव का रहने वाला है। वर्तमान में यह छुपकर गया शहर के विष्णुपद थाना अंतर्गत रामसागर तालाब में रह रहा था।

कोतवाली थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी को गुप्त सूचना मिली, तो तुरंत छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक इस साल के मार्च महीने में दीपक कुमार नाम के युवक को कोतवाली क्षेत्र के बंग्लास्थान मुहल्ले में गोली मार दी गई थी। हालांकि गंभीर रूप से घायल होने के बाद भी उसकी जान बच गई थी। घायल दीपक बंग्लास्थान इलाके का ही निवासी बताया गया है। इस मामले को लेकर कोतवाली थाना में कांड संख्या 119।20 दर्ज किया गया था। घटना करने के बाद से यह फरार चल रहा था।

विदित हो कि इस कांड में संलिप्त रहे एक और अभियुक्त सोनू कुमार को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो घटना का कारण प्रेम-प्रसंग से जुड़ा विवाद था। कोतवाली थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी ने बताया कि बंग्लास्थान मुहल्ले में दीपक कुमार नाम के युवक को गोली मारने की घटना हुई थी। गोली मारकर घायल कर देने के मामले में पुलिस ने पहले ही सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को दूसरे आरोपित ऋषि कुमार की गिरफ्तारी की गई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना