पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों की संपत्ति की चोरी:कोंच में ताला तोड़कर इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में घुसे चोर, लाखों रुपए की संपत्ति उड़ाई

गया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोंच थाना के ददरेजी बाजार में हुई घटना, वाशिंग मशीन-इंडेक्शन चूल्हा समेत लाखों की संपत्ति की चोरी

कोंच प्रखंड के खजूरी पंचायत के ददरेजी बाजार से शुक्रवार की रात चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान से लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली। जानकारी के अनुसार ददरेजी बाजार में संचालित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में बुधवार की रात दुकान के ऊपर बने सीढ़ी के ऊपर के करकट को तोड़कर अपराधी उसमें दाखिल हो गए और फिर अंदर का ताला तोड़ दिया। इसके बाद अपराधियों ने आराम से चोरी की घटना की। इस क्रम में बैटरी, इनवर्टर, वाशिंग मशीन, एलईडी लाइट, आयरन, इंडक्शन चूल्हा, मिक्सर मशीन सहित कई अन्य समान लेकर चलते बने।
दुकान खोलने पहुंचा स्टाफ तो घटना का पता चला- सुबह में स्टॉफ संतोष कुमार ने दुकान को खोला तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गया। दुकान में सामान बिखरे पड़े थे। इसके बाद उसने तुरंत इसकी सूचना दुकान मालिक और कोंच थाना की पुलिस को दी। घटना की जानकारी के बाद कोंच पुलिस स्थल पर पहुंची और चोरी की घटना का मुआयना किया। साथ ही डॉग स्क्वायड की मदद से चोरी की घटना को सुलझाने की कोशिश की। किन्तु कोई सफलता नहीं मिली। संभवत: चोरी करने वाले अपराधी वाहन से आए थे और उसी में सामानों को लोड कर ले गए।
मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी, जल्द खुलासे का किया दावा
वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इतने बड़े-बड़े सामान आखिर चोर छत से उतारकर कैसे लेकर चले गए, यह एक तरह से शातिराना चोरी की घटना है। वहीं थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि चोरी की इस घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार ने लिखित शिकायत की है। केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। डॉग स्क्वायड की मदद से चोरी की इस घटना को करने वाले अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास किया गया। फिलहाल किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा। इधर, घटना के बाद इलाके के लोगों ने पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser