गया में शराब लदे वाहन को छिपाने का नया स्थान:ऑटो को ही पुआल में छिपाया, फिर भी पकड़ी गईं 78 कार्टन शराब

गया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गया जिले के कोंच प्रखंड में सक्रिय शराब धंधेबाजों ने शराब को छिपाने के लिए एक नया तरीका व स्थान दोनों ही ढूंढ निकाला है। - Dainik Bhaskar
गया जिले के कोंच प्रखंड में सक्रिय शराब धंधेबाजों ने शराब को छिपाने के लिए एक नया तरीका व स्थान दोनों ही ढूंढ निकाला है।

गया जिले के कोंच प्रखंड में सक्रिय शराब धंधेबाजों ने शराब को छिपाने के लिए एक नया तरीका व स्थान दोनों ही ढूंढ निकाला है। लेकिन वह ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। शनिवार की देर शाम को कोंच पुलिस ने पुआल के अंदर शराब से लदे ऑटो को ढूंढ निकाला। पुआल के बीच छिपाए गए ऑटो पर 78 कार्टन शराब लदे थे।

हालांकि कोंच पुलिस पकड़ी गई शराब किसकी थी और उसे यहां कौन लेकर आया था और उसे किसने छिपाया। इस बात की देर शाम तक जानकारी हासिल नहीं कर सकी थी। वह ऑटो के माध्यम से उसके मालिक व ड्राइवर तक पहुंचने में जुटी है। ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर से उसके मालिक को ढूंढा जाएगा।

कोंच पुलिस ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के मनिआर बिगहा की है। इस क्षेत्र में शराब का धंधा किए जाने की सूचना मिल रही थी। पुलिस भी धंधेबाज व शराब की तलाश में जुटी थी। इसी बीच सूचना मिली कि मनिआर बिगहा में भारी मात्रा में शराब एक स्थान पर छिपा कर रखी गई है।

इस बात की पुष्टि की गई तो मामला सच ही निकला। इस पर पुलिस पूरी तैयारी के साथ मनिआर गांव में छापेमारी करने पहुंच गई। लेकिन आसानी से वहां कुछ भी नहीं मिला पर पुआल के टाल के पास एक वाहन के पहिए के आने-जाने के मिले तो पुलिस के जवानों को शक हुआ। उसने पुआल को डंडे की बदौलत उलट-पलट करना शुरू किया तो पुआल के अंदर एक ऑटो निकला। ऑटो की तलाशी ली गई तो उसमें 78 कार्टन यानी 700 लीटर शराब बरामद हुई। पुलिस अब इस मामले की पड़ताल में जुट गई है। ऑटो को जब्त कर लिया गया है।