पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गया में ट्रैक्टर की ट्रॉली पलटने से उसमें बैठे बुजुर्ग की मौत

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाइक सवार को बचाने के दौरान ट्रैक्टर हुआ था बेकाबू, घटना के विरोध में लोगों ने जाम की सड़क

मगध मेडिकल थाना अंतर्गत एटी गेट के समीप हुए हादसे में ट्रैक्टर की ट्रॉली में बैठे एक बुजुर्ग की मौत हो गई। एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। बाइक सवार को भी चोटें आई हैं। हालांकि सवार बुजुर्ग की मौत के बाद ट्रैक्टर का चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रैक्टर एटी गेट की ओर आ रही थी। इस दौरान एक बाइक अचानक सामने आ जाने के कारण ट्रैक्टर चालक का संतुलन बिगड़ गया।

ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को बचाने की कोशिश की और इस फेर में अपने ट्रैक्टर को सड़क से काफी नीचे लेकर चला गया। सड़क से नीचे उतारे जाने के बीच ट्रैक्टर का ट्रॉली पलटी खा गया। उस ट्रॉली में एक 60 वर्षीय व्यक्ति बैठा हुआ था, जिसकी मौत पलटी खा जाने से लगे गंभीर चोटों से मौके पर ही हो गई। वहीं मृतक की पहचान चौरहर के रहने वाले हरि मांझी 60 वर्ष के रूप में की गई। चौरहर एयरपोर्ट के समीप है। इस घटना की जानकारी गांव में पहुंची तो काफी संख्या में लोग वहां से स्थल पर पहुंच गए और सड़क को जाम कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें