सड़क हादसा:ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की हुई मौत

बोधगया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बोधगया थाना क्षेत्र के बीएमपी-03 मोड़ के पास रविवार की देर रात को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रक ने बाइक सवार धनावा के रहने वाले 30 वर्षीय सुनील शर्मा व जहान बिगहा के रहने वाले 45 वर्षीय संतोष सोनी उर्फ संटु को अपनी चपेट में ले लिया। बाद में दोनों की मौत हो गई।

चालक मौके ट्रक लेकर भाग गया। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने लगभग दो घंटे तक गया-डोभी मुख्य मार्ग के बीएमपी-03 मोड़ के पास जाम कर दिया। मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के लिए लोगों ने हंगामा किया। इससे रात को यातायात व्यवस्था बाधित हो गया।

घटना की जानकारी पाकर बोधगया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों को पुलिस ने शांत कराया। लोगों ने कहा कि आए दिन इस सड़क पर हादसा होते रहता है। प्रशासन गंभीर नहीं है। पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों शव को सड़क से हटाया।

पंचनामा तैयार कर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव को परिजनों को सौंप दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को विश्वकर्मा पूजा के बाद देर रात सुनील शर्मा अपने दोस्त संतोष सोनी के साथ दोमुहान से घर वापस जा रहा था।

खबरें और भी हैं...