पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उम्रकैद की सजा:हत्या मामले में दो दोषियों को मिली उम्रकैद की सजा

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोर्ट ने पांच-पांच हजार रुपए का लगाया जुर्माना

हत्या के एक मामले में मंगलवार को जिला जज चंद्रशेखर झा ने दो अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई। कोर्ट ने अभियुक्त सोनू कुमार और कृष्ण कुमार को पांच-पांच हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। मामले के सूचक रिंटू सिंह ने वजीरगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। उन्होंने प्राथमिकी में कहा था कि 15 जनवरी 2017 को सुबह 8 बजे मेरे पिता बृजेंद्र सिंह उर्फ बुटाई सिंह को मेरे चाचा अनिल सिंह, सुरेश सिंह, मुन्ना कुमार, टुनटुन कुमार, सोनू कुमार, कृष्ण कुमार सभी कढौना गांव निवासी ने घर में घुस कर मारपीट की थी।

जब मेरी मां छुड़ाने आई तो उनके साथ भी अभियुक्तों ने मारपीट की थी। उनलोगों ने कान से सोने की बाली भी छीन ली। पत्नी के साथ भी अभियुक्तों ने छेड़छाड़ किया और मेरे पिता बृजेंद्र सिंह उर्फ बुटाई सिंह को छत से नीचे फेंक दिया था। हल्ला सुनकर जब गांव वाले आए तो वे लोग भाग गए थे। उसके पिता को मगध मेडिकल अस्पताल से इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था जहां बाद में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। इस मुकदमे के अन्य अभियुक्त फरार हैं। अभियोजन पक्ष की ओर से कुल 11 गवाहों की गवाही कराई गई थी। अभियोजन पक्ष की ओर से अपर लोक अभियोजक नरेंद्र प्रसाद गुप्ता, सूचक की ओर से सुबोध कुमार व बचाव पक्ष की ओर से प्रदीप कुमार ने बहस की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें