पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गया:कोरोना संक्रमित महिला समेत दो की मौत, 85 नए केस के साथ 2271 पहुंचा आंकड़ा

गया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में मरने वालों का आंकड़ा 20 के पार

मेडिकल में कोरोना संक्रमित महिला समेत दो की मौत इलाज के क्रम में सोमवार को हो गई। मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डा. हरिश्चंद्र हरि ने बताया कि दो मौतें हुई हैं, इसमें एक की रिपोर्ट कोरोना की फिलहाल नहीं आई है। बताया कि चंदौती की रहने वाली कंचन बाला 60 वर्ष और मगध कॉलोनी गया के रहने वाले एनके सिन्हा 60 वर्ष की मौत हुई है।

इसमें कंचन बाला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी। वहीं दूसरे मृतक एनके सिन्हा का सेम्पल जांच के लिए लिया गया था। इनकी कोरोना रिपोर्ट आनी बाकी है। हालांकि मेडिकल अधीक्षक डा. हरिश्चंद्र हरि ने बताया कि संभवत: एनके सिन्हा गंभीर बीमारी से ग्रसित थे।
2271 पहुंचा गया में कोरोना का आंकड़ा, 85 केस फिर मिले
गया में कोरोना का आंकड़ा 2271 पहुंच गया है। सोमवार को 85 नए केस मिले। 1165 जांच के साथ गया में कुल सेम्पल जांच का आंकड़ा 27215 पहुंच गया है। इधर, मेडिकल में भर्ती कोरोना या कोरोना संदिग्धों के मरने का सिलसिला भी रुक नहीं रहा है। गया में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा 20 के पार जा चुका है। बता दें कि रविवार को सिर्फ 54 ही मामले आए थे।

कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद अंतिम संस्कार से अस्पताल ने खींचा हाथ
टिकारी नगर के रिकाबगंज मोहल्ले में सोमवार को एक कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन मौत की खबर के बाद भी तनिक सक्रिय नहीं हुआ। कोरोना पॉजेटिव होने के कारण परिजन भी दाह संस्कार की क्रिया करने में भयभीत हो रहे थे। ऐसे में स्थानीय युवाओं ने आगे बढ़कर दाह संस्कार सम्पन्न कराया। रिकाबगंज के 60 वर्षीय अशोक वर्मा की मौत सोमवार की सुबह हो गई। डॉक्टर की भूमिका में आए युवाओं ने पीपीई कीट पहनकर किया अंतिम संस्कार।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें