पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आपदा:वज्रपात से महिला समेत दो लोगों की गई जान

गया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वजीरगंज में मवेशी चरा रहे शख्स पर गिरा ठनका

प्रखंड के करजरा पंचायत के गेरैया गांव निवासी देव नन्दन यादव के 18 वर्षीय पुत्र रामबाबू कुमार की मौत मंगलवार को वज्रपात से हो गई। रामबाबू मवेशी लेकर खेत पर जा रहा था, इसी बीच वर्षा शुरू हो गई। अचानक वज्रपात हो गई, जिसकी चपेट में आने से रामबाबू अचेत होकर गिर पड़ा। आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गया मेडिकल भेज दिया गया है।

अतरी में ठनका गिरने से महिला की मौत
मोहड़ा प्रखंड के दक्षिणी कजूर पंचायत के केंदुआचक गांव निवासी रामजी प्रसाद की 35 वर्षीय पत्नी समता देवी की मौत मंगलवार की शाम ठनका गिरने से हो गई। मृतक शाम में शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, इसी बीच ठनका की चपेट में आने से मौत हो गई। महिला की मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बुधवार को मगध मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें