पुलिस कार्रवाई:107 बोतल देसी शराब के साथ दो तस्कर पकड़े गए

अंबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रिसियप थाना की पुलिस ने एक बाइक पर ले जा रहे शराब की खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उक्त कार्रवाई थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने शुक्रवार की शाम अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप एनएच 139 से किया है। पकड़े गए लोगों में जम्होर थानाक्षेत्र के पटनवा गांव निवासी जीतेश कुमार व पंकज कुमार का नाम शामिल है।

उनके पास से पुलिस ने झारखंड निर्मित तीन सौ एमएल के 107 बोतल देसी शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर हरिहरगंज से शराब की खेप लेकर उक्त मार्ग से होकर गुजरने वाले हैं। सटीक सूचना के आधार पर एपीएचसी के समीप सघन वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया गया। इस दौरान अंबा की ओर से आ रहे एक बाइक के चालक को रुकने का इशारा किया गया तो उसने वाहन की गति तेज कर भागने का प्रयास किया।

लेकिन जवानों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। इसके बाद जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो शराब की बोतलें बरामद हुई। शराब बरामदगी के बाद बाइक को जब्त करते हुए दोनों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया तथा उनके विरुद्ध बिहार राज्य संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें रिमांड के लिए कोर्ट भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...