पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:टिकारी में विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाज चढ़े पुलिस के हत्थे, दो वाहन भी हुए बरामद

टिकारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

टिकारी के नंदन बिगहा मोहल्ले से टिकारी पुलिस ने दो व्यक्तियों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। दो चार पहिए वाहन की बरामदगी की गई। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि शराब की एक बड़ी खेप शहर में लाई जा रही है। सूचना के बाद पुलिस सक्रिय थी, परंतु पुलिस को धोखा देकर धंधेबाज शराब शहर में लाने में सफल हो गए। बाद में जब यह सूचना पुलिस को मिली तो नंदन विगहा पहुंचकर दो वाहन में रहे शराब को बरामद किया गया।

पुलिस के पहुंचने के कारण गाड़ी से शराब की खेप उतारी नहीं जा सकी थी। तलाशी के बाद गाड़ी से 249 बोतल विदेशी शराब के साथ देशी शराब का 20 पाउच भी जब्त किया गया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस और तथ्य जुटाने में थी और पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गहन जांच की जाएगी।

40 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार
शुक्रवार को चिलोर पंचायत के गोसपुर गांव से पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चालीस लीटर देशी विदेशी के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज आकाश पासवान झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के बांका गांव का है। बिहार में पूर्ण शराब बंदी के बाद भी अवैध शराब का धंधा कर रहा था। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement