गाड़ी जप्त कर ली गई है:बाराचट्‌टी में अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचला, मौके पर ही हो गई मौत

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के भगहर मोड़ के समीप जीटी रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर एक महिला को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। घटना में उक्त महिला के साथ उसका चचेरा देवर भी घायल हो गया। जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराचट्टी में उपचार किया जा रहा है। मृतक महिला की पहचान मोहनपुर प्रखंड क्षेत्र के पिपरसोत गांव के ललिता देवी पति उपेंद्र यादव उम्र 34 वर्ष के रूप में की गई है।

घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने चचेरे देवर बलिराम कुमार पिता येतु यादव के साथ अपने घर से बाजार करने के लिए सोभ जा रही थी। इस दौरान झारखंड की ओर से आ रही ट्रक जिसका पंजीयन संख्या डब्ल्यू बी 23 ई 8294 है के चपेट में भाभी एवं देवर आ गए जिससे भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा युवक घायल हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक का पीछा करते हुए चेक पोस्ट के पास पकड़ लिया। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण जीटी रोड पर इकट्ठे हो गए जिससे थोड़ी देर के लिए जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।

घटना की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष राम लखन पंडित के नेतृत्व में पुलिस पहुंची एवं लोगों को समझा-बुझाकर जाम को छुड़ाया। मृतक ललिता देवी के तीन लड़की एवं 1 लडका है। उक्त बातों की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राम लखन पंडित ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया। गाड़ी जप्त कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...