• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Unknown Youth's Body Found In The Pipe Of Gangajal Uddhav Yojana In Gaya; Bihar Bhaskar Latest News

गया में पाइप के अंदर मिला युवक का शव:मृतक की नहीं हो सकी है पहचान, कई महीनों पुराना है शव; पुलिस ने निकलवाया बाहर

गया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाले के पास उमड़ी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
नाले के पास उमड़ी लोगों की भीड़।

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच 82 गया-नवादा मुख्य मार्ग पर चल रहे गंगा जल उद्हव योजना की पाइप लाइन में दोपहर को एक अज्ञात युवक के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। शव पूरी तरह से सड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का मानना है कि शव काफी पुराना है।

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक की किसी ने हत्या कर शव को नाले के अंदर महीनों पहले रख दिया होगा। इधर पुलिस का कहना है कि अब छानबीन व जांच पड़ताल के बाद ही शव की पहचान हो सकती है। साथ ही युवक कैसे मरा, इस बात की जानकारी मिल सकती है।

सफाई के दौरान मिली लाश

गंगा जल उद्हव योजना का काम मुफस्सिल के मानपुर क्षेत्र में तेजी से चल रहा है। योजना को मूर्त रूप दे रही निजी कंपनी के दो बड़े-बड़े पाइप लाइन महीनों से सड़क किनारे पड़े थे। उन दोनों पाइप को जोड़ा जाना बाकी था। ताकि गंगा जल की सप्लाई का रास्ता क्लीयर किया जा सके। महीनों से पाइप लाइन पड़े होने की वजह से उसमें काफी मिट्‌टी भर गई थी। पाइप के अंदर मिट्‌टी को देख निजी कंपनी के अधिकारियों ने कुछेक मजूदरों को सफाई के लिए लगाया। पाइप के अंदर घुस कर जब मजदूर सफाई करने लगे तो उन्हें अचानक से एक शव पर नजर पड़ी।

शव के पास लगी लोगों की भीड़

शव पर नजर पड़ते ही मजूदर काम छोड़ कर वहां भाग निकले। कंपनी के लोगों को जानकारी दी। हालांकि कंपनी के लोगों ने इस बात को दबाना चाहा। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ लग गई। इस बीच मुफस्सिल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों का कहना है कि जब पुलिस की देख रेख में शव को निकाला जा रहा था तब शव का एक हाथ अंदर ही रह गया था। इस पर पुलिस ने शव को निकालने वालों को दुबारा से अंदर भेजा और उसके हाथ को बाहर निकलवाया। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।