बच्चा चोरी के आरोप में दबोचा, पुलिस के किया हवाले:महिला सहित तीन को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, बनाया बंधक

कोंच14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को थाना क्षेत्र के उसास देवरा बाजार में बच्चा चोरी का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने एक महिला, एक किन्नर एवं एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि स्थानीय कुछ लोगों के द्वारा तीनों को एक कमरे में बंद कर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई।

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में टिकारी डीएसपी गुलशन कुमार, अलीपुर थाना मऊ ओपी सहित कई अन्य थानों की पुलिस के पहुंचने एवं ग्रामीणों को समझाने के बाद डीएसपी गुलशन कुमार ने तीनों को वहां से निकाला और टिकारी लेकर चले गए। जहां तीनों से पूछताछ चल रही है।

ग्रामीणों की मानें तो उक्त महिला बाजार के ही एक व्यवसायी की आठ वर्षीय पुत्री का हाथ पकड़कर कहीं ले जाने का प्रयास कर रही थी। इसके बाद ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर उनलोगों की पिटाई कर दी। थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि पूछताछ में किन्नर ने बताया है कि वह अलीपुर थाना क्षेत्र की निवासी है। वहीं युवक औरंगाबाद जिला के रफीगंज थाना क्षेत्र का निवासी है।

जबकि एक अन्य बूढ़ी महिला जो उनके साथ थी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे लोग गाने-बजाने का कार्य करते हैं। वे ऑटो भाड़ा पर लेकर उधर गए थे। तभी ग्रामीणों ने बच्चा चोर का आरोप लगाकर उन लोगों के साथ मारपीट शुरु कर दी।

खबरें और भी हैं...