पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्रामीणों ने रोका:नाबालिग को 40 वर्ष के व्यक्ति के साथ शादी करने परिजन भेज रहे थे कानपुर, ग्रामीणों ने रोका

गया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
बोधगया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के पास शनिवार की दोपहर को एक लड़की के रोते देख लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने माजरा जाना तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गई थी। जानकारी के अनुसार चेरकी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की को उसके माता-पिता के साथ बोधगया बुलाया गया था। यहां पहले से लड़की और उसके परिवार का इंतजार कर रहे 40 वर्षीय अरविन्द कुमार लड़की को रिसीव करने की कोशिश करने लगा। उसकी तैयारी के अनुसार कानपुर ले जाकर शादी नाबालिग लड़की से शादी करनी थी।

अच्छा रिश्ते की बात कह माता-पिता यहां लाए थे

40 साल के शख्स से शादी की भनक लगते ही नाबालिग रोने लगी व कानपुर जाने से इनकार कर दी। लोगों ने लड़की को रोते देखा तो जानकारी लेने लगे। पूरा मामला सामने आया तो लोगों ने लड़की को सपोर्ट किया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लड़की के मुताबिक गांव के एक लड़के से अच्छा रिश्ता होने की बात कहकर मेरे माता-पिता यहां लाए थे। इस व्यक्ति की उम्र चालीस साल से अधिक की है। इसलिए वह उसके साथ शादी नहीं करना चाहती। जोर-जबरदस्ती की घटना की सूचना पर पहुंचे पैंथर मोबाइल की टीम ने सभी को थाना पहुंचाया। इस संबंध में बोधगया थानाध्यक्ष मितेष कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर दोनों ओर के कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें