पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बर्बरता:युवक ने लेन बदला तो पुलिस ने डंडा फेंक गिराया, ट्रक से कुचल हुई मौत

गयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक का भाई भी पुलिस के डंडे से घायल, विरोध में सड़क जाम व रोड़ेबाजी

चेकिंग से बचने के लिए युवक ने बदला था लेन
बाराचटटी जीटी रोड स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गेंट के पास सड़क हादसे में हरैया गांव के 23 साल के युवक अटल दास की घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार हरैया गांव का अटल शोभ बाजार से अपनी बाइक चला कर आ रहा था। इस दौरान थाना गेट पर पुलिस के जवान वाहन की चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग से बचने के लिए अटल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गेट की ओर वाले लेन में चला गया, जिस दौरान उसे जाते देख पुलिसकर्मी ने डंडा फेंका, जिससे अटल सड़क पर जा गिरा। इसी बीच झारखंड की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक उसे कुचलते हुए डोभी की ओर चला गया।
अस्पताल में पुलिस से भिड़े लोग, थाने में वापस भागे जवान
घटना के बाद अटल को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल परिसर में पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक हुई। इस दौरान पुलिस ने लाठी चलाई, जिससे अटल का भाई भोला का सर फट गया। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए एवं पुलिस बल पर पथराव किया। बाद में पुलिसकर्मी थाने में भागकर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस के मनमाने रवैए के कारण हादसा हुआ है।

पुलिस-पब्लिक में नोकझोंक, आक्रोशितों ने पुलिसकर्मियों को खदेड़ा, लाठीचार्ज

दवा लेकर शोभ गया था और लौटने के क्रम में हुई घटना
स्वास्थ प्रबंधक राकेश रंजन ने बताया कि अटल दास की मां सरस्वती देवी आशाकर्मी है। अटल अल्वेंडजोल आदि दवा लेकर अस्पताल से शोभ की ओर चला गया था और लौटने के क्रम में वाहन चेकिंग अभियान से बचने के प्रयास में यह हादसा हुआ। थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने सड़क हादसे की बातों की पुष्टि करते हुए बताया कि इस दिशा ने आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। वहीं हादसे के बाद से इलाके में तनाव है।

स्कॉर्पियो से कुचलकर घायल हुए किशोर ने तोड़ा दम

गुरूआ थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक किशोर की मौत हो गई। बीती रात गुरुआ-करमाईन सड़क स्टेट हाइवे 69 पर रामनगर गांव के समीप 11 बजे तेज रफ्तार से जा रहे स्कॉर्पियो से कुचलकर बाइक सवार एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। रात्रि में आसपास के ग्रामीण तेज आवाज सुनकर जागे तो एक बाइक सवार युवक सड़क पर बेहोश पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से घायल किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया।

इसके बाद चिंताजनक हालत में जयप्रकाश नारायण अस्पताल रेफर कर दिया गया। जेपीएन में उसकी मौत कुछ देर के इलाज के दौरान ही हो गई। मृत युवक के बाइक की डिक्की से कुछ कागजात निकाल कर देखा गया तो पुलिस को ज्ञात हुआ है कि उक्त किशोर रौशनगंज थाना क्षेत्र के आजन गांव के धनंजय कुमार का पुत्र है। मृतक का नाम नीतीश कुमार 17 वर्ष बताया गया है। इस घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन जयप्रकाश नारायण अस्पताल पहुंचकर देखा तो किशोर की मौत हो चुकी थी। परिजन शव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल लाकर अंत्यपरीक्षण करवाया। इस मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें