• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Wife And Children Were Beaten Up And Removed From The House, Forcibly Taken Objectionable Photo With Sister in law Went Viral

साली से शादी कराओ वरना सबको भून डालूंगा:गया में पत्नी-बच्चों को घर से निकाला; साली की फोटो फेसबुक पर डाली

गया4 महीने पहले

गया में साली से शादी की जिद पर अड़े दामाद के कारण एक परिवार खौफ में है। दामाद का कहना है कि दूसरी बेटी से भी मेरी शादी करवाओ, नहीं तो सभी को जान से मार देंगे। परिवार ने डर से घर छोड़ दिया है। जबरन शादी के लिए अड़े दामाद ने साली के साथ जबरदस्ती ली गई आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाल दी है। शिकायत के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दे सकते हैं।

मामला बांके बाजार थाना क्षेत्र का है, जहां शिव विश्वकर्मा की बड़ी बेटी की शादी 2013 में आरोपी रवि से हुई है। दोनों के 4 बच्चे भी हैं। आरोपी दामाद ने पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया है। मामले को लेकर पंचायती भी हुई थी, लेकिन विवाद सुलझा नहीं। इस बीच आरोपी ने दूसरी बेटी की फोटो वायरल कर दी।

अब तक गिरफ्तारी भी नहीं हो सकी

पीड़ित पिता ने बांके बाजार थाना, महिला थाना और डीएसपी फिर एसएसपी और आईजी तक गुहार लगाई पर अब अब तक इतने बड़े संगीन मामले में आरोपी दामाद की न तो गिरफ्तारी ही हो सकी है और न पीड़ित मां-बाप को न्याय ही मिल सका है। अब इस मामले में मेडिकल थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने की जिम्मेदारी दी गई है।

हालांकि, मेडिकल थाना के मुताबिक दोनों पक्षों को बुलाकर बांड भरवाकर मामले को सुलटाने की कोशिश की गई लेकिन बांड भरे जाने के दूसरे दिन ही सनकी दामाद ने फिर से फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो को वायरल कर दिया। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार का कहना है कि अब उसे दो दिनों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

बड़ी बेटी को बच्चों सहित घर से निकाल दिया था

लड़की के पिता शिव विश्वकर्मा और उसके दोनों बेटे बिहार से बाहर काम करते हैं। गांव पर उनकी पत्नी और दो बेटियां रहती हैं। पिता का कहना है कि उसके दामाद ने बीती होली से कुछ दिन पहले मेरी बेटी और उसके बच्चों को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच समझौते का प्रयास चल रहा था। होली के समय दामाद रवि घर आया और रात के खाने में चुपके से नशीला पदार्थ मिला दिया था।

मंझली बेटी से शादी से इनकार किया तो वायरल कर दिया फोटो

रात के समय वह मेरी मंझली बेटी के कमरे में घुस गया। बेटी सोई हुई थी। बावजूद इसके उसने बेटी के साथ जबरन आपत्तिजनक फोटो खींच ली। इसके बाद वह कहने लगा कि मेरी शादी आप दूसरी बेटी से कर दो। इस पर हमने उसे कहा कि पहली बेटी से चार बच्चे हैं। बीबी-बच्चों का तो खर्च चल नहीं रहा है। ऐसे में हम अपनी दूसरी बेटी आपको कैसे दे सकते हैं। इस बात से वह नाराज हो गया और अगले ही दिन फेसबुक पर दामाद ने साली के साथ लिए गए फोटो को वायरल कर दिया। यही नहीं वह कट्‌टा दिखा कर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दे रहा है।