पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:बेलागंज वासियों के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए हर तरह से तैयार रहूंगा: अभय

गया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष और बेलागंज विधान सभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अभय कुमार सिन्हा उर्फ अभय कुशवाहा ने कहा कि यहां के लोगों की लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए कोई भी कुर्बानी देने को तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा कि बेलागंज विधान सभा को अब तक वह सम्मान नहीं मिला जिसका वह हकदार है।

राजनैतिक रुप से कई तरह से बदनाम हुआ है। विधान सभा में बेलागंज वासियों की आवाज उठाऊंगा। मुझे विश्वास है कि यहां के लोग मुझे एक बार मौका देकर आजमाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने कहा है कि समाज में विद्वेष पैदा कर कुछ लोग राजनीति करना चाहते है।

मैं इसे सद्भाव में बदलूंगा और यहां के लोगों के मान-सम्मान की रक्षा करुंगा। उन्होंने दावा किया कि बेलागंज में हर समाज के लोगों का उन्हें व्यापक सर्मथन मिल रहा है। ऐसा समर्थन अरसे बाद किसी प्रत्याशी को नसीब हुआ है। रविवार को एनडीए प्रत्याशी श्री कुशवाहा ने बेलागंज विधान क्षेत्र के अगन्धा, टाली, शेखा, एवं पड़रिया सहित विभिन्न गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें