पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:बिहार को भय और भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे: यशवंत

बोधगयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनाव की तैयारियों को ले भारतीय सबलोग पार्टी ने की पीसी, सरकार पर साधा निशाना

अपराधिक घटनाओं के कारण हाल के महीनों में बिहार चर्चा का केंद्र बन कर रह गया है। सूबे में शिक्षा और रोजगार की क्या स्थिति है, यह बताने के लिए कोरोना की स्थिति ही काफी है, जब सूबे के युवाओं की फौज दूसरे राज्यों से वापसी की। उक्त बातें भारतीय सबलोग पार्टी द्वारा आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कही। उन्होंने कहा, हम ऐसी व्यवस्था के लिए बिहार की सड़कों पर निकले हैं, जिसमें बच्चों को सामान्य से लेकर बेहतर तकनीकी शिक्षा मुहैया कराए और इन युवाओं को प्रदेश में ही रोजगार मिले। उन्हें शिक्षा और रोजगार, दोनों के लिए बाहर नहीं जाना पड़े।

वर्तमान व्यवस्था से जनता परेशान है। एक आंदोलन चला रहे हैं, जिसमें प्रदेश को भयमुक्त और भ्रष्टाचारमुक्त बनाने का लक्ष्य है। मौके पर पूर्व सांसद डा अरुण कुमार ने कहा कि हम मूल्य की राजनीति के लिए समर्पित हैं और व्यक्ति ही नहीं, जमात के अंदर भी लोकतंत्र हो, ऐसी सोच रखते हैं। भ्रष्टाचार और शोषणमुक्त बिहार बनाना हमारा लक्ष्य है। प्रदेश संगठन सचिव एवं अभियान समिति के उपाध्यक्ष राजीव रंजन के संयोजन में आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व केंद्रीय मंत्री डा देवेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद आरएस नागमणी आदि मौजूद थे। मंगलवार को बोधगया पहुंचे नेताओं को राजीव रंजन द्वारा विष्णु चरण चिन्ह एवं खादा देकर सम्मानित किया गया।

बिहार के लोगों को तीसरे मोर्चे की है जरूरत
बुधवार को शेरघाटी के समीप हमजापुर में जनसंवाद कार्यक्रम में बदलो बिहार, बनाओ बेहतर बिहार का नारा पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने दी। यह संवाद भारतीय सबलोग पार्टी के बैनर तले था। श्री सिन्हा ने कहा कि बिहार के लोगों को तीसरे मोर्चे की जरूरत है। आखिर नीतीश कुमार को फिर पांच साल क्यों चाहिए। उन्होंने 15 साल में क्या किया है। यह बातें लोगों को बताकर 5 साल मांगना चाहिए। यहां एक भी उद्योग धंधे नहीं लगे हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें