पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दैनिक भास्कर ‘द ग्रेट पूजा उत्सव’:इस त्योहार जीतें सोना-चांदी, बाइक व अन्य शानदार उपहार

गयाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 अक्टूबर से शुरू शॉपिंग फेस्टिवल 30 नवंबर तक चलेगा, खरीदारी पर उपहार जीतने का मौका

त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है। इन त्योहारों में हम सभी जमकर खरीदारी करते है और खुशियां बांटते हैं। त्योहारों की इन्हीं खुशियों को दोगुना करने और खरीदारी के अनुभव को और भी रोमांचक तथा यादगार बनाने के लिए एक बार फिर से दैनिक भास्कर लेकर आया है ‘द ग्रेट पूजा उत्सव शॉपिंग एक्सपीरिएंस’।

दैनिक भास्कर एवं श्री गणपति इंटरप्राइजेज तथा शहर के अन्य प्रतिष्ठित व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के साथ मिलकर 15 अक्टूबर से 30 नवंबर तक चलाए जा रहे इस शॉपिंग एक्सपीरियंस में प्रत्येक खरीदारी पर आप जीत सकते हैं अनेकों उपहार जैसे कुलर, माईक्रो ओवन, स्मार्ट फोन, इन्डक्शन चूल्हा, मिक्सर ग्राइंडर, टोस्टर और ढेरों घरेलू उपयोग के समान व कई आकर्षक उपहार। यदि आप भी व्यावसायिक प्रतिष्ठान के संचालक हैं और भास्कर पूजा उत्सव का हिस्सा बनना चाहते हैं तो 9113323872 पर संपर्क कर सकते हैं।

विराट सीमेंट की गुणवत्ता को बताया बेहतर

बेलागंज स्टेशन रोड स्थित सईद ट्रेडर्स में ग्राहक मीट का आयोजन किया गया। ग्राहकों को जानकारी देते हुए प्रोपराइटर मोहम्मद जफर अंसारी ने कहा कि विराट कंपनी की सीमेंट बहुत ही अच्छा, सस्ता व गुणवतायुक्त है। वहीं खरीद करने वाले ग्राहकों को कंपनी कई आकर्षक ऑफर दे रही है।

इसके तहत 25 बैग विराट सीमेंट की खरीद पर एक स्टील जग, 50 बैग पर टी सेट दिया जा रहा है। इससे अधिक की खरीद पर भी ऑफर के तहत उपहार ग्रहकों को मिलेगा। सीमेंट की गुणवत्ता पर चर्चा के दौरान बताया गया कि इससे ढ़लाई के बाद मकान की छत काफी मजबूत व टिकाऊ होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें