पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क जाम:सीएसपी से रुपए निकालने के लिए जा रही महिला की बाइक के धक्के से मौत, विरोध में सड़क जाम

गया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टिकारी के सिमुआरा गांव के पास हुई दुर्घटना, हादसे में एक भोजपुरी गायक भी हुआ जख्मी

टिकारी थाना क्षेत्र में सिमुआरा गांव के पास तेजी से आ रहे एक बाइक के धक्के से एक महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गुलरिया चक गांव के रामदहिन सिंह का पुत्र श्रवण कुमार अपनी मां बुधिया देवी के साथ सिमुआरा सीएसपी से पैसे निकालने जा रहा था। इसी क्रम में मउ के तरफ से एक अपाचे बाइक जो कि बहुत तेज गति से आ रही थी, उसके चालक ने सीधे मां-बेटे की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। घटना में श्रवण कुमार व उसकी मां गिर गए। उनकी मां को अस्पताल पहुंचाने के लिए टिकारी ला रहे थे, कि रास्ते मे उनकी मौत हो गई।

कुर्था-टिकारी सड़क को किया जाम
घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शव के साथ कुर्था-टिकारी मुख्य सड़क जाम कर दिया, जिसे बाद में स्थानीय प्रशासन ने समझा बुझाकर हटवाया। आश्रित परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना से 20 हजार औरकबीर अंत्येष्टि का 3 हजार दिया गया।

घायल श्रवण भोजपुरी गायक के रूप में ख्यात | प्रखंड के गुलरिया चक निवासी श्रवण कुमार की पहचान पूरे मगध और भोजपुरी क्षेत्र में प्रसिद्ध गायक के रूप में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें