पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पलायन:काम न मिलने से मजदूरों का लगातार हो रहा है पलायन

गया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनुमंडल कार्यालय के सामने किया गया धरना-प्रदर्शन

किसान संघर्ष समन्वय समिति के द्वारा अनुमण्डल कार्यालय परिसर में सोमवार को धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया गया। वक्ताओं ने केंद्र व राज्य सरकार पर किसानों को ठगने का आरोप लगाया। किसान मजदूर सभा के जिलाध्यक्ष सीताराम यादव ने धरना प्रदर्शन के दौरान सरकार को कटघड़े में खड़ा करते हुए कहा कि आज प्रवासी मजदूरों का पलायन हो रहा है। कहां मिला रोजगार इसका जवाब सुशासन की सरकार दे। किसान सभा के प्रदेश महासचिव सीताराम शर्मा ने केंद्र सरकार के द्वारा इस सत्र में लाए जाने वाले किसान विरोधी विधेयक को वापस लेने तक संघर्ष तेज करने का आह्वान किया।

स्थानीय नेता रामबालक जमादार ने कहा किसान और खेत मजदूर आज अफसरशाही और भ्रष्टाचार के कारण त्रस्त हैं । अन्य वक्ताओं ने राशन कार्ड बनाने को लेकर गांवों में कैम्प लगाने, अनुमण्डल में नल जल योजना में लूट की जांच कराने की मांग की और कहा कि सरकार सिर्फ पैसे भेज रही है लेकिन समुचित ढंग से पानी कहीं भी नहीं पहुंच रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें