सदस्यता अभियान:नीतीश कुमार को पीएम की कुर्सी पर बिठाने का कार्यकर्ता लें संकल्प : राजू

गया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के जीबी रोड स्थित महानगर जदयू कार्यालय में जिलाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद उर्फ राजू बरनवाल के नेतृत्व में पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान काफी संख्या में नए लोगों को जदयू की सदस्यता दिलाई गई।

इस दौरान उन्होंने गया शहर के वार्ड 14 के मो. रिजवानुद्दीन, वार्ड 36 के प्रो. आफताब आलम, वार्ड 14 के मो. अरशद, वार्ड 34 के रवि कुमार, वार्ड 38 के तनवीर खान भारती सहित अन्य को पार्टी की सदस्यता दिलाई। श्री बरनवाल ने कहा कि हम सभी को मिलजुल कर इस अभियान को पूरा करते हुए गया जिला का नाम प्रदेश स्तर पर रौशन करना है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री की गद्दी पर आसीन कराने का संकल्प लेने का आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा कि सदस्यता अभियान के क्रम में आने वाली समस्याओं पर सदस्यों को सचेत करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्रियाशील सदस्यों को संगठन में लाना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

उन्होंने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सदस्यता रसीद को भरने के लिए बारीकी से समझाते हुए कहा कि सभी लोग इस अभियान में जुट जाएं और इस अभियान को जल्द से जल्द मुकाम पर पहुंचाना हमलोगों का लक्ष्य होना चाहिए।

खबरें और भी हैं...