युवक को अगवा किया, फिर पीट-पीट कर मार डाला:गया में गुस्साए लोगों ने किया पुलिस पर पथराव; पुलिस ने भांठी लाठियां

गया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद प्रदर्शन करते लोग। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद प्रदर्शन करते लोग।

गया शहर में बाल कटवाने गए युवक को बदमाशों ने अगवा कर लिया। इसके बाद पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना के विरोध में लोगों ने सड़क पर जमकर बवाल किया। पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की। मामला गया के मुफस्सिल थाना इलाके का है।

दरअसल, बुधवार की सुबह करीब 11 बजे प्रिंस कुमार बाल कटवाने गया था। वहां से बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। फिर बेहोशी की हालत में बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पेहानी वारिस नगर के सामने फल्गु नदी में फेंक कर भाग गया। घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने गंभीर हालत में घायल युवक को उपचार के लिए जेपीएन अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान शाम को उसकी मौत हो गई।

बिलखते हुए युवक के परिजन।
बिलखते हुए युवक के परिजन।

एक एएसआई भी घायल
पुलिस की ओर से शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भड़क उठे और शव के साथ मानपुर खिजरसराय मार्ग को जाम कर दिया।सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस को देख लोग आक्रोशित हो गए। इस दौरान भीड़ में शामिल उपद्रवियों द्वारा रोड़ेबाजी शुरू कर दी गई। रोड़ेबाजी में एएसआई अखिलेश बैठा आंशिक रूप से घायल हो गए।

अपराधियों की हुई पहचान
इधर उपद्रवियों द्वारा शुरू की गई रोड़ेबाजी के बाद आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित करने के लिये उपस्थित पुलिसकर्मियों द्वारा लाठियां चटकाई गई। मृतक की पहचान कुम्हरटोली निवासी अखिलेश चौधरी का लड़का प्रिंस कुमार उर्फ गोरका(15 वर्ष)है। इधर, पुलिस इंस्पेक्टर पंकज सिंह का कहना है कि मामले की जांच तेजी से की जा रही है। मारे गए किशोर के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की पहचान लगभग कर ली गई है। जांच प्रभावित नहीं हो, इस वजह से अपराधियों का खुलासा नहीं किया जा सकता है।