• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Youth Shot Dead In Gaya, Was Going To Write A Report In The Police Station After A Quarrel With The Neighbor, On The Way The Criminals Shot

गया में युवक की गोली मारकर हत्या:पड़ोसी से झगड़े के बाद थाने में रिपोर्ट लिखवाने जा रहा था, रास्ते में ही अपराधियों ने मारी गोली

गया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रोते-बिलखते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर रोते-बिलखते मृतक के परिजन।

गया शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के लोको फील्ड के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मार हत्या कर दी। युवक की पहचान चंदौती थाना क्षेत्र के चन्ना गांव के गरीबन चौधरी के रूप में हुई है। वहीं डेल्हा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा कि युवक को दो गोली मारी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

मृतक के परिजन ने बताया मृतक चन्ना गांव के निवासी गरीबन चौधरी है। बीती रात पड़ोसी फेकू चौधरी व उनके परिजनों द्वारा गरीबन के घर में घुस कर मारपीट की गई थी। इस बात की शिकायत करने रात में मृतक गरीबन चौधरी चंदौती थाना में जा रहा था। रात में जब मृतक के परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद मिलने लगा था। रात भर उसका कोई पता नहीं चला।

इधर, सोमवार की सुबह लोगों से परिजनों को जानकारी मिली कि एक शव बरामद किया गया है। इस सूचना पर जब लोग घटनास्थल पहुंचे तो उस शव की पहचान गरीबन चौधरी के रूप में की गई। परिजनों ने आशंका जताई कि थाना में केस दर्ज कराने जा रहे थे, इसी दौरान फेकू चौधरी व उनके लोगों ने ही रास्ते में गोली मारकर गरीबन की हत्या कर दी। मृतक चेन्नई में मजदूरी का कार्य करता था। कुछ दिन पहले ही घर वापस लौटा था, मृतक की पत्नी, दो पुत्र और दो पुत्री है।

खबरें और भी हैं...