हत्या का मामला:दमगढ़वा में एक लाख के लिए विवाहिता की हत्या

परैया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र स्थित दमगढ़वा टोला स्वामी बिगहा में दहेज उत्पीड़न के बीच विवाहिता की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। जिसको लेकर विवाहिता के मायके वालों ने परैया थाना में लिखित आवेदन दिया है।

चतरा के हंटरगंज स्थित पांति निवासी मृतिका के पिता बैजू यादव ने थाना में आवेदन दिया है। जिसके माध्यम से उन्होंने बताया है कि पांच वर्ष पूर्व उनकी बेटी का विवाह दमगढ़वा निवासी विमलेश यादव से किया गया था। जिसके बाद से लगातार एक लाख रुपये की मांग की जाती रही।

जिसको पूरा नहीं किया जा सका। जिसके बाद शुक्रवार को विवाहित की मौत की सूचना फ़ोन से दी गयी। जिसके बाद मायके वाले आनन फानन में दमगढ़वा पहुंचे। जहां शव के दाह संस्कार की तैयारी सुसराल वाले कर रहे थे। शव को देखने के बाद शव के गर्दन पर रस्सी के निशान मायके वालों ने देखे। जिसकी सूचना स्थानीय परैया थाना में दी गयी। इस बीच ससुराल वाले सभी लोग फरार हो गए।

जिसके बाद पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया एएनएमसीएच भेजा। इधर मृतिका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष फहीम आजाद खान ने बताया कि मृतिका के पिता के आवेदन के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...