• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gopalganj
  • 9.65 Lakh Stolen From ATM In Gopalganj, ATM Hacked With Gas Cutter, The Incident Took Place, CCTV Also Took Away Thieves

गोपालगंज में ATM से 9.65 लाख की चोरी:गैस कटर से ATM काट दिया घटना को अंजाम, CCTV भी साथ ले गए चोर

गोपालगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के गोपलामठ बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम मशीन को चोरों ने गैस कटर से काटकर नौ लाख 65 हजार रुपये चोरी कर ली। देर रात हुई इस वारदात के बाद इस घटना की जानकारी थावे पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि पहली बार इस इलाके में एटीएम मशीन को काटकर बड़ी रकम चोरी की गयी है। वारदात को अंजाम देने वाले चोर शातिर थे, इसलिए सीसीटीवी को भी साथ लेकर चले गये। बैंक के शाखा प्रबंधक श्याम पासवान ने पुलिस को बताया कि एटीएम केंद्र के पास के दुकानदारों द्वारा मोबाइल से सूचना मिली की बैंक के एटीएम का ताला तोड़ दिया गया है। सूचना पाकर बैंक गया और थाना को सूचित किया। थाना के सामने एटीएम का शटर खोला गया।

खोलने पर देखा गया कि गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर नौ लाख 65 हजार रुपए की चोरी कर ली गई है। साथ ही एटीएम मशीन को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। एटीएम गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी चोर ने तोड़कर लेकर चले गए है। जिसको लेकर शाखा प्रबंधक श्याम पासवान ने थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष किरण शंकर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। आसपास के थानों से भी पुलिस संपर्क कर एटीएम मशीन चोर गिरोह का पता लगा रही है।