वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक जख्मी:गोपालगंज के सिधवलिया में हुआ हादसा, गंभीरावस्था में गोरखपुर रेफर

गोपालगंज2 महीने पहले

गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के सिधवलिया थाना के पास अज्ञात वाहन के धक्के से एक बाइक सवार युवक बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों द्वारा स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मी युवक की पहचान महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव निवासी रामानंद प्रसाद के बेटा सनोज पासवान के रूप में की गई।

दरअसल घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि डुमरिया गांव निवासी जख़्मी युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था। इसी बीच वह जैसे ही सिधवलिया थाना पार किया तभी अज्ञात तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात वाहन ने धक्का मारकर मौके से फरार हो गया वहीं स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

परिजनो द्वारा उसे लेकर सदर अस्पताल के डॉक्टर द्वारा चेकप करने के बाद ईलाज शुरू किया लेकिन उसकि स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है

खबरें और भी हैं...