गोपालगंज में एक्सीडेंट का VIDEO:तेज रफ्तार कार की स्टीयरिंग फेल हुई, बाइक को टक्कर मारकर ईंट के ढेर को उड़ाया

गोपालगंज5 महीने पहले

गोपालगंज में तेज रफ्तार कार के एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है। एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे भारी मात्रा में रखी ईंट से जा भिड़ी। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए, जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना 4 मई को भोरे थाना क्षेत्र के पाखोपाली गांव के पास की है। इसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक तेज रफ्तार कार अचानक से सड़क से नीचे उतर गई। ईंट एवं रेत के ढेर से जा टकराई। हादसे की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। लेकिन, इस हादसे में किसी को खरोंच तक नहीं आई। सभी लोग सुरक्षित हैं। फिलहाल इस हादसे में कार और एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस जांच में पता चला कि कार दुर्घटना का यह वीडियो 4 मई का है।

ईंट में टक्कराई कार।
ईंट में टक्कराई कार।

बाइक में भी मारी टक्कर

लोगों के मुताबिक कार की स्‍टीयरिंग फेल होने से यह दुर्घटना हुई है। भोरे निवासी कार सवार यूपी जा रहे थे। पाखोपाली गांव के पास पहुंचते ही कार की स्‍टीयरिंग अचानक से खराब हो गई। इसके बाद कार लड़खड़ाती हुए तेज रफ्तार में आई और सड़क किनारे रखी ईंट के ढेर में टक्कर मारते हुए चापाकल को तोड़ दिया। साथ ही एक बाइक में भी टक्कर मार दी।