डुमरिया पुल से गंडक नदी में गिरी कंटेनर:गोपालगंज में हुआ हादसा, कंटेनर के खलासी और चालक लापता

गोपालगंज5 महीने पहले

गोपालगंज के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया स्थित डुमरिया पुल से एक कंटेनर अनियंत्रित होकर गंडक नदी में गिर गई इस हादसे में चालक व खलाशी लापता बताये जा रहे। वहीं हादसे की सूचना पाकर स्थानीय थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही लापता कंटेनर चालक के खोजबीन के लिए मौके पर एनडीआरएफ की टीम को बुला ली गई है।

फिलहाल कंटेनर चालक और खलासी के बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि कंटेनर गोपालगंज की तरफ से पूर्वी चंपारण की ओर जा रहा था। इसी दौरान डुमरिया पुल पर जैसे ही कंटेनर चढ़ा तभी हो रही तेज बारिश के कंटेनर चालक अपना नियंत्रित खो दिया और पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गंडक नदी में जा गिरा।

हादसे में दोनों के लापता होने की आशंका जतायी जा रही है। वही मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि गंडक नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण कंटेनर के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है। जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाई है। वहीं एनएचएआइ ने हादसा होने के बाद डुमरिया पुल पर बैरिकेडिंग कर दिया है। कंटेनर में सवार चालक और खलासी के बारे में अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

खबरें और भी हैं...