गोपालगंज में युवक ने खुदकुशी की कोशिश:मोबाइल को लेकर बहन से हुआ विवाद, गुस्से में दवा खाकर जान देने की कोशिश

गोपालगंज2 महीने पहले

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोहल्ले में भाई बहन के बीच हुए विवाद में युवक ने अत्यधिक दवा का सेवन कर लिया जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई। गंभीर अवस्था में परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों के देखरेख में इमरजेंसी वार्ड में युवक का इलाज चल रहा है। फ़िलहाल युवक की स्थिति गम्भीर बनी हुई है। युवक की पहचान मोहम्मद वसीम के बेटा गुड्डू फिरोज के रूप में की गई।

दरअसल घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि युवक गुड्डू फिरोज पिछले कुछ दिन पहले गुस्से में आकर अपना मोबाइल तोड़ दिया था। लेकिन कुछ दिन बाद उसे मोबाइल की आवश्यकता पड़ने लगी। युवक के पास उतने पैसे नही थे कि वह दूसरा मोबाइल खरीद सके लिहाजा उसने अपनी बहन का मोबाइल ले लिया। और खुद उपयोग करने लगा लेकिन उसकी बहन जब भी मोबाइल मांगती वह नहीं देता था।

युवक की मां ने कहा कि वह मोबाइल पर अक्सर गेम खेलता और उसका बैटरी खत्म कर देता। इसको लेकर उसकी बहन उसका विरोध करने लगी। इससे आहत युवक ने एक साथ दवा के 24 गोली खा कर खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...