गोपालगंज में ऑटो पलटने से ड्राइवर जख्मी:हाथ कटकर शरीर से हुआ अलग, अस्पताल में कराया गया भर्ती

गोपालगंज2 महीने पहले

बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बनकटा गांव के पास एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में एक ऑटो चालक ऑटो सहित मौके पर ही पलट गया जिससे उसका हाथ कट कर शरीर से अलग हो गया। साथ ही वह बुरी तरह जख़्मी होकर मौके पर ही छटपटा रहा था। इस पर स्थानीय लोगों की नजर गई। उसे उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

यहां उसे डॉक्टर द्वारा स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया जख़्मी ऑटो चालक की पहचान बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बनकटा सोनवलिया ग़ांव निवासी सूरज कुमार के रूप में की गई। दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जख्मी युवक बैकुंठपुर से गोपालगंज आ रहा था इसी बीच बनकटा गांव के पास एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में वह अनियंत्रित हो गया और मौके पर ही पलट कर पलट गया।

इससे उसका हाथ उसी में दब जाने के कारण कट गया और वह बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश हो गया स्थानीय लोगों की मदद से उसे तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंचे युवक को डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...