गोपालगंज में सर्पदंश से बच्ची की मौत:परिजनों ने सदर अस्पताल में किया हंगामा, डॉक्टर पर लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप

गोपालगंज18 दिन पहले

सर्पदंश के शिकार एक 7 वर्षीय बच्ची की मौत सदर अस्पताल में हो गई। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। साथ ही डॉक्टर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में एक 7 वर्षीय बच्ची को खेलने के दौरान एक जहरीले सर्प ने डंस लिया, जिससे बच्ची अचेत हो गई।

परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही परिजनों ने एहतियात उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ डॉक्टरों द्वारा भी चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच आरोप है कि डॉक्टरों द्वारा दुर्व्यवहार मृतक़ा के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे जिससे परिजन आक्रोशित होकर सदर अस्पताल में हंगामा करने लगे। देख डॉक्टर चेंबर छोड़ फरार हो गए।

वहीं भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई परिजनों ने दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए करीब 30 मिनट तक हंगामा करते रहे। दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि हथुआ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी मुकेश शर्मा की 8 वर्षीय बेटी राजन राज नंदनी कुमारी अपने घर के दरवाजे के पास बने शिर्डी के समीप खेल रही थी इसी बीच एक जहरीले सर्प ने आकर उसके पैर में डस लिया, जिससे वह अचेत हो गई।

अचेत अवस्था में उसे सदर अस्पताल के अनुमंडल अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया फिलहाल में कोहराम मच हुई है और जनों का रो रो कर बुराहाल है। मृतक़ा दो बहनों में सबसे बड़ी थी।