गोपालगंज में तिलक समारोह में युवक की बेरहमी से पिटाई:गंदगी फैलाने से रोकने पर हुई मारपीट, इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है इलाज

गोपालगंज2 महीने पहले
इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है इलाज

गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र के बरारी जगदीश गांव में तिलक समारोह में खाना खाकर अपने घर लौट रहे एक व्यक्ति को पहले से ही घात लगाए नामजद बदमाशों ने रास्ते में घेर कर जमकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से जख्मी व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए उचकागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

गंदगी फैलाने को लेकर हुआ विवाद

फिलहाल जख़्मी व्यक्ति का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। दरअसल घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है की जख्मी व्यक्ति उचका गांव थाना क्षेत्र के बरारी जगदीश गांव निवासी रिख देव चौधरी के बेटा मनोज चौधरी गांव के ही एक तिलक समारोह में शामिल होने गया था। घायल मनोज चौधरी की माने तो तिलक समारोह में खाना खाने के लिए वह बैठा था। तभी उसके बगल में कुछ युवक टेबल पर पानी गिरा कर गंदगी फैला रहे थे, जिसका विरोध मनोज चौधरी ने किया और गंदगी फैला रहे युवको को डांट-फटकार लगाई। इस बीच युवको और जख्मी मनोज चौधरी के बीच विवाद बढ़ गया।

इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है इलाज

विवाद बढ़ने के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया, लेकिन युवकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और रास्ते में घात लगाए अन्य युवकों के साथ बैठ गए। खाना खाने के बाद जख्मी व्यक्ति निश्चिंत होकर अपने घर के लिए निकल पड़ा। आरोप है कि बीच रास्ते में आरोपियों ने उसे चारों ओर से घेर लिया और लाठी-डंडे की बरसात कर दी। लाठी-डंडे से जख्मी व्यक्ति को मौके पर मौजूद लोगों ने जब देखा तो उसे तत्काल इलाज के लिए उचकागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां युवक का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।