गोपालगंज में बदमाशों ने पोखर में डाला जहर:7 लाख रुपए की मछलियो की मौत हो गई, किसान ने लगाई न्याय की गुहार

गोपालगंज2 महीने पहले

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर स्थित तालाब में असामाजिक तत्वों द्वारा जहर डाल दी गई। जिससे उसमे पल रही करीब 7 लाख रुपए की मछलियों की मौत हो गई। वही इस घटना के बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि रामचंद्रापुर ग़ांव निवासी रामाकांत राम के बेटा विशाल कुमार गांव के पास ही मछली के व्यवसाय करता था। मछली के व्यवसाय के लिए अपने पोखरे में मछली पालन करता था। इसी बीच मंगलवार की सुबह अज्ञात बदमाशों द्वारा उसके पोखरे में जहर डाल दी गई। जहर डालने के बाद पोखरे में पल रही सभी मछलियां मरने लगी।

इसकी जानकारी मछली पालक विशाल कुमार को जब हुई तब उसने तत्तकाल पोखरे पर पहुंचकर देखा तब तक तालाब में मृत अवस्था मे पड़ी मछलियों को देख उनके पैरों तले के जमीन खिसक गई। वही तत्काल इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस सन्दर्भ में मछली पालक ने बताया की डेढ़ बीघा में पोखरे की खुदाई कर के ढाई लाख के मछली के बच्चा डाला गया। पिछले 6 माह से मछली को पाला जा रहा था जिसमें 4 लाख रुपए का दाना खिला दिया। जब उसे निकाल कर बेचने का समय आया तब सभी मछलियों को मार दिया गया।

खबरें और भी हैं...