गोपालगंज में खूनी संघर्ष का वीडियो हुआ वायरल:जमीनी विवाद में भीड़ ने फरसा और लाठी-डंडे से किया हमला, एक शख्स जख़्मी

गोपालगंज3 महीने पहले

गोपालगंज सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोगो द्वारा एक व्यक्ति को दनादन लाठियों की बरसता करते हुए के साथ फरसा से हमला करते हुए नजर आ रहा है फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्यवाई मे जुट गई है। वही जख़्मी व्यक्ति को ईलाज के लिए सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया।

दरअसल वायरल वीडियो के बारे में बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधव भेड़ियारी टोली गांव निवासी हृदराम और उनके पटीदारो के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा था इसी दौरान आज किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गई। देखते ही देखते आरोपियो द्वारा हृदय राम पर लाठी डंडे और फरसा से हमला कर दिया।

वही इस पूरे वारदात को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जख़्मी हृदय राम ने बताया कि उसके पटीदारों से पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा था ईसी दौरान आरोपियों द्वारा अचानक हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी बसंती देवी ,बेटी चुलबुल कुमारी व सोनी कुमारी, बहन प्रियंका कुमारी समेत पांच लोग जख़्मी हो गए जिनका ईलाज सदर अस्पताल में कराया गया।

वही हृदया राम की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वही इस संदर्भ सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि वीडियो सामने आया है वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जाँच की जा रही है साथ ही आरोपियों के तत्तकाल गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...