गोपालगंज में जमीन विवाद में मां-बेटी जख्मी:रास्ता रोकने का कर रही थी विरोध, बेटी की हालत गंभीर

गोपालगंज2 महीने पहले

गोपालगंज में जादोपुर थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव में रास्ता रोके जाने के विरोध करने पर पड़ोसियों ने मां-बेटी की पिटाई कर दी। इस घटना में दोनों मां बेटी जख़्मी हो गई। फिलहाल बेटी की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

वहीं, दोनों जख्मियों को अन्य परिजनों द्वारा तत्तकाल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों का ईलाज चल रहा है। जख्मियों की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव निवासी हरिनाथ चौरसिया के बेटी नीलू कुमारी व पत्नी कोवली देवी के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में जख़्मी कोवली देवी ने बताया कि उसके पड़ोसी के बीच पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा था। पड़ोसियो द्वारा उसकेजमीन को अपना जमीन कहा जा रहा है। आज सुबह शनिवार को पूर्व के विवाद को लेकर पड़ोसियो से कहा सुनी हुई, जिसके बाद मामला शांत हो गया। लेकिन देर शाम जिस रास्ते से अनाजाना होता है।

उस रास्ते को पड़ोसियों द्वारा आवागमन करने पर रोक लगा दी गई जिसका विरोध करने पर कुदाल के बेत से नीलू कुमारी को मार पीट की गई। जख़्मी नीलू कुमारी की माँ कोवली ने बताया कि अपनी बेटी को पीटते देख जब बचाने गई तो उसके साथ भी मारपीट कर जख़्मी कर दिया। फिलहाल दोनों जख्मियों का ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।