गर्लफ्रेंड ने बुलाया...घरवालों ने कमरे में बंद कर पीटा, गंभीर:गोपालगंज में प्रेमी की पिटाई के बाद पुलिस बुलाई, बोले- चोरी करने आया था

गोपालगंज2 महीने पहले

गोपालगंज में 22 साल के एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। लड़की के घरवालों ने उसे धमकाकर लड़के को घर बुलाया, उसे कमरे में बंद कर बुरी तरह से पीटा। उसके बाद पिटाई से जख्मी प्रेमी को चोर बताकर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है। जख्मी युवक मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समईल गांव निवासी जितेश दुबे बताया जा रहा है।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

लड़की के घरवालों को मंजूर नहीं था रिश्ता

जानकारी के अनुसार, जितेश का एक लड़की से काफी दिनों से अफेयर था। दोनों परिजनों से छुप-छुपकर मिला करते थे। फोन पर बातें किया करते थे। इसी बीच दोनों के प्रेम-प्रसंग के बारे में प्रेमिका के परिजनों को पता चल गया।

युवक का इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
युवक का इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कमरे में बंद कर पीटा- मां

युवक की मां मीना देवी ने आरोप लगाया कि प्रेमिका के परिजनों ने दबाव देकर कल शाम पहले प्रेमी को अपने घर बुलाया। फिर युवक को घर में बंद कर जमकर पिटाई की गई। पिटाई से घायल युवक की स्थिति गंभीर हो गई, जिसे देख प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। चोरी के आरोप में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी अवस्था में युवक को बरामद किया और इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

कल शाम को मेरे बेटे को दबाव डालकर बुलाया, फिर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।
कल शाम को मेरे बेटे को दबाव डालकर बुलाया, फिर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

पिटाई के बाद बोले- चोर घुस आया है

थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि देर रात फोन कर घर में चोर घुसने की जानकारी दी गई थी। पहुंचने पर युवक को जख़्मी अवस्था में पाया गया, जिसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल किसी ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। शुरुआती जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है।

खबरें और भी हैं...