गोपालगंज में 10 दिन से लापता युवक का शव मिला:बेहद खराब हालत में शव की बरामदगी, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

गोपालगंज3 महीने पहले

गोपालगंज जिले के उचकाग़ांव थाना क्षेत्र के बालाहाता गांव के चंवर से पिछले 10 दिनों से लापता युवक का शव बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर बेसरा के जाँच के लिए मुजफ्फपुर भेज कर मामले की जांच में जुट गई ही। मृतक कि पहचान बालाहाता ग़ांव वृति टोला निवासी रवि आलम के बेटा सेराज अंसारी बताया जाता है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि उचकागांव थाना क्षेत्र के बालाहाता वृति टोला ग़ांव निवासी सेराज आलम 30 तारीख को अचानक गायब हो गया। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कही पता नही चल सका जिसके बाद परिजनों द्वारा उचकागांव थाना में अज्ञात के खिलाफ अपहरण को लेकर मामला दर्ज कराकर उसकी बरामदगी के लिए गुहार लगाई थी। वही पुलिस ने प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले को गम्भीरताई से लेकर जांच शुरू कर दिया।

इसके बाद आज ग्रामीणों द्वारा दी सूचना के आधार पर बलाहाता गांव के चंवर में झाड़ी में फेंका गया युवक का क्षत विक्षत शव बरामद किया गया। पुलिस के माने तो शव मिलने के बाद पुलिस टीम ने शव को बरामद कर बेसरा के जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेज दिया गया है। शव को जंगली जानवरों द्वारा क्षत विक्षत कर दिया गया था। परिजनों ने कपड़े के आधार पर शव की पहचान की गई है। सूत्रों के माने तो मृतक एक लड़की से प्रेम करता था।

लेकिन लड़की की शादी कही सेट हो जाने के कारण वह उससे रिश्ता खत्म करना चाहती थी, लेकिन मृतक रिश्ता कायम रखना चाहता था। इसको लेकर लड़की द्वारा मृतक के परिजनों से भी उसे मनाने की गुहार लगाई थी। इसी बीच वह 30 तारीख को अचानक गायब हो गया। वही पुलिस ने गायब युवक के परिजनों द्वारा दिये गए आवेदन के आधार पर लड़की व उसकी माँ भाभी के मोबाइल का सीडीआर निकालकर उससे पूछताछ कर रही थी लेकिन उन लोगो द्वारा अनिभिज्ञता जाहिर की जा रही थी।

खबरें और भी हैं...