गोपालगंज में करंट लगने से किशोर की मौत:सब्जी खरीद कर लौट रहा था, हाईटेंशन तार की चपेट में आया; अस्पताल में तोड़ा दम

गोपालगंज7 महीने पहले
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बनौरा गांव में एक 10 वर्षीय किशोर विद्युत प्रवाहित पोल के संपर्क में आ गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। झुलसे अवस्था में उसे परिजनों द्वारा तत्काल इलाज के लिए बैकुंठपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए स्थिति को गंभीर देखते हुए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

जहां इलाज के दौरान किशोर ने दम तोड़ दिया। मृतक बनौरा गांव निवासी प्रदीप राम के 10 वर्षीय बेटा विकास कुमार बताया गया। मृतक के पिता प्रदीप राम ने बताया कि देर शाम सब्जी खरीदने के लिए दुकान पर गया था। इसी बीच रास्ते में बिजली के पोल में विद्युत प्रवाहित हो रही थी जिसे वह समझ नहीं पाया और उसी के संपर्क में आ गया जिससे वह बुरी तरह झुलस गया।

स्थानीय लोगों व परिजनों के मदद से उसे तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज रेफर कर दिया।जहाँ इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दी है।

खबरें और भी हैं...