• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gopalganj
  • The Only Lamp Of One House Was Extinguished, Before The Head Of Another Innocent, The Mother Is Now The Shadow Of The Father.

करंट लगने से दो युवकों की मौत:एक घर का इकलौता चिराग बुझा, दूसरे मासूम के सिर से पहले मां अब बाप का उठा साया

गोपालगंज4 महीने पहले

गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव में मंगलवार की देर शाम बिजली का करंट लगने से दो युवको की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया।मृतकों में एक घर का एकलौता चिराज था जबकि दूसरे युवक के मौत होने के कारण एक दो वर्ष के मासूम अनाथ हो गया। मृतकों की पहचान

भगवानपुर गांव निवासी विक्रम मांझी के 30 वर्षीय बेटा मिथुन व उसी गांव के निवासी भीम साह का 20 वर्षीय बेटा जितेश कुमार साह के रूप में की गई।गंभीर रूप से पीड़ित लालबाबू दास का इलाज सीएचसी में चल रहा है फिलहाल इस घटना के बाद परिजनो में कोहराम मची है वही पूरे इलाके का महौल गमगीन हो गया है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि दोनों मृतक़ा बैकुंठपुर के भठिया गांव निवासी एक व्यक्ति के घर काम चल रहा था। इस दौरान जितेश साह और मिथुन कुमार मांझी मजदूर के तौर पर काम कर रहे थे। लोहे का ग्रिल लगाने के दौरान अचानक तीनों बिजली के करंट की चपेट में आ गए। जिससे दो युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई एक युवक झुलस गया।वही मौजूद लोगों ने तत्तकाल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डाक्टरों ने जितेश कुमार साह तथा मिथुन कुमार मांझी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से झुलसे लालबाबू दास का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां शवों को अपने कब्जे में ले लिया है।

परिजनों ने बताया कि जितेश माँ बाप का एकलौता बेटा था जिसकी मौत हो जाने के बाद घर का चिराज बुझ बीमार बाप का वह सहारा था मजदूरी कर परिवार का भरणपोषण करता था। वही मृतक मिथुन की पत्नी की बीमारी से पहले ही मौत हो चुका है जिसके 2 साल का मासूम बच्चा है जिसके सिर से पहले माँ और अब पिता के साया हमेशा के लिए उठ गया।

खबरें और भी हैं...