बर्थडे पार्टी में नाचने से मना किया तो हैवानियत:गोपालगंज में प्राइवेट पार्ट में दबंगों ने टॉर्च डाला, डॉक्टरों ने ऑपरेशन करके बचाई जान

गोपालगंज3 महीने पहले

गोपालगंज में 48 साल के व्यक्ति ने बर्थडे पार्टी में नाचने से मना किया तो दबंग हैवानियत पर उतर आए। उसे पकड़कर खेत में ले गए। पहले पीटा और प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया। युवक की हालत बिगड़ी तो परिवार वाले इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया, लेकिन परिजनों ने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। यहां ऑपरेशन कर टॉर्च को बाहर निकाला गया।

घटना जिले के माझा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित व्यक्ति नाच गाना कर परिवार का भरण पोषण करता था। रविवार की देर रात कुछ लोग उसके घर पहुंचे। उसे बर्थडे पार्टी में नाचने के लिए कहा। उसने मना कर दिया। इस पर उसे लेकर चले गए। इसी बीच गांव के ही एक युवक ने उससे खैनी मांगी। खैनी नहीं देने पर उससे शराब पिलाने की बात कही, लेकिन पीड़ित ने इनकार कर दिया।

एक्स-रे में दिखा टॉर्च।
एक्स-रे में दिखा टॉर्च।

पीड़ित ने बताया कि 5 की संख्या में मौजूद लोगों ने उसके साथ पहले मारपीट की। मारपीट के बाद उसके साथ जो हश्र किया उसे सुनकर हर कोई हैरान है। पीड़ित व्यक्ति ने बताया तीन युवक गांव के ही थे, जबकि दो दूसरे गांव के निवासी थे। इस वारदात में 15 वर्ष के किशोर और 20 वर्ष के युवक के अलावा 40- 45 वर्ष के भी व्यक्ति शामिल थे।

पीड़ित ने कहा कि पांचों द्वारा पहले पिटाई की गई। इसके बाद पैंट खोल कर टॉर्च डाल दिया। उसका मुंह बंद रखने के लिए हत्या करने की धमकी भी दी और फरार हो गए। पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा और पूरी आपबीती परिजनों से सुनाई।

इसके बाद परिजनों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। परिवार ने उसे प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां ऑपरेशन के बाद पेट से टॉर्च निकाला गया। मामले में थाने में पीड़ित ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।