गोपालगंज में 5.25 लाख की चोरी:चोरों ने 5 लाख के असली ज्वेलर्स और 25000 नगद पर किया हाथ साफ

गोपालगंज5 महीने पहले
गोपालगंज में 5.25 लाख की चोरी

गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के सियारी गांव में देर रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और खिड़की के रास्ते घर में घुसकर 5 लाख के ज्वेलर्स नए कपड़े व 25 हजार नगद की चोरी कर ली। वही सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने मामले की जाँच कर चोरो की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है।

दरअसल जिले में चोरों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन चोर किसी न किसी घर को अपना निशाना बना कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। ताजा मामला उस वक्त की है जब बरौली थाना क्षेत्र के सियारी गांव में चोरों चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि सियारी गांव निवासी हिरामन सिंह के बेटा शशि भूषण सिंह के घर शनिवार की देर रात सभी परिवार खाना खाकर छत पर सो रहे थे। इसी बीच तीन की संख्या में चोरी करने शशि भूषण सिंह के घर में चोरों ने खिड़की के रास्ते प्रवेश किया। बेटी के शादी के लिए 5 लाख के ज्वेलर्स नए कपड़े और कुछ आर्टिफिशियल ज्वेलर्स रखे थे। चोरों ने मौके का फायदा उठाकर असली सोना और चांदी के गहने की चोरी कर ली।

साथ ही मौके पर आर्टिफिशियल ज्वेलर्स को छोड़ दिया इस दौरान नए कपड़े भी अपने साथ ले गए। जबकि पुराने कपड़े इधर-उधर फेंक दिया। वही चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर दूसरे के घर में पहुंचे तभी घर में गृह स्वामी को आहट मिली और उनकी नींद खुल गई इसके बाद शोर मचाया। चोर की आवाज सुनकर मौके का फायदा उठाकर चोर भागने में सफल रहे। तभी पूरा गांव जग गया हर कोई अपने घर को चेक किया लेकिन शशि भूषण के घर से चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया फिलहाल इस घटना के बाद पूरे परिवार में मायूसी छा गई। बेटी की शादी के लिए शशि भूषण ने ज्वेलर्स बना कर रखे थे और कुछ नए कपड़े भी रखे थे जो चोरों ने चुरा ली है।