हादसा:विजयीपुर में दो बाइकों की सीधी मिड़ंत में युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

गोपालगंज14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विजयपुर में मृतक के घर रोते बिलखते हुए परिजन - Dainik Bhaskar
विजयपुर में मृतक के घर रोते बिलखते हुए परिजन
  • कटेया मेन रोड पर हादसा, दोनों बाइक की स्पीड इतनी ज्यादा की युवक की गर्दन टूट गयी थी

दो बाइक की सीधी टक्कर में एक की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।घायलों में एक की हालत काफी गंभीर है। जिसे इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है। हादसा विजयीपुर थाने के मझवलिया बाजार के विजयीपुर-कटेया पथ पर उदयपुरा गांव के समीप हुआ।घटना के वक्त मृतक और जख्मी युवक एक शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे।मृतक का नाम बैरिस्टर राजभर है जो स्थानीय थाने के मझवलिया गांव के स्वर्गीय अयोध्या राजभर का सबसे छोटा पुत्र बताया जाता है।
किसी बाइक सवार ने नहीं पहन रखा था हेलमेट : बैरिस्टर राजभर अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से कटेया की ओर नेवता करने जा रहा था कि कटेया की ओर से स्थानीय थाने के पीपरही गांव निवासी अमेरिका राम का लड़का छोटेलाल राम तेजी से घर लौट रहा था कि उदयपुरा गांव के सामने दोनों बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि राजभर का गर्दन का ऊपरी भाग पूरी तरह टूट गया था। वहीं दूसरी तरफ छोटे लाल का सिर सहित पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई है।
ग्रामीणों के मदद से सभी का कराया गया इलाज : टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुली और सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विजयीपुर इलाज के लिए भर्ती कराया।सूचना पाकर विजयीपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु गोपालगंज भेज दिया।पति की मौत की खबर पाते ही मृतक बैरिस्टर की पत्नी आराधना का रो रो कर बुरा हाल है ।वह रो रो कर बेहोश हो जाती है ।मृतक अपने भाइयों से अलग रहता था। मृतक एकमात्र अपने परिवार का कमाऊ सदस्य था जो दिल्ली में प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करता था ।

खबरें और भी हैं...