जमुई में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट:9 लोग हुए जख्मी, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जमुई2 महीने पहले

जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा गांव में धो पक्षों के बेस मारपीट में 9 लोग घायल हो गए। घायलों में तीन महिला भी बताया जाता है।घटना के बारे में प्रथम पक्ष के श्रीकांत यादव ने बताया कि 6 दिन पूर्व मेरे पिता के मृत्यु हो जाने के कारण हम सभी भाई श्राद्ध कर्म की तैयारी कर रहे थे।

इस दौरान दूसरे पक्ष के अरुण यादव अपने चारों भाई से साथ आकर हम लोगों से उलझ गए और लाठी डंडे से हमला कर दिया अचानक हुए हमले में छह लोग घायल हो गए। श्री कांत यादव ने बताया कि पिता के श्राद्ध कर्म में नही पूछताछ करने के कारण उन लोगो ने झगड़ा किया। पहले पक्ष के कुलदीप यादव,श्रीकांत यादव और चाचा, चाची सहित 6 लोग घायल हो गए। घायलों में दो की स्तिथि गंभीर बनी हुई है।

वहीं, दूसरी पक्ष के अरुण यादव ने बताया कि बरसात का पानी घर के पास जमा हो गया था।जिसे लेकर गड्ढा खोद रहे थे।इसी दौरान कृष्ण यादव के भाईयो ने लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमे सीताराम यादव,केदार यादव,रघुनाथ यादव और अन्य लोग घयल गए।जिसमे सीताराम यादव की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना के बाद दोनो पक्षों के परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहा डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है।स्थानीय ग्रामीणों की माने तो पूर्व से चले आ रहे जमीन विवाद का झगड़ा बता जा रहा है।