तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचला, मौत:जमुई के खैरा-गरही मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा, टक्कर के बाद वाहन लेकर हुआ फरार

जमुई2 महीने पहले

खैरा - गरही मुख्य मार्ग पर घनबेरिया गांव के समीप सोमवार की सुबह तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक कि घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद खैरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस से युवक के शव को सदर अस्पताल भेज दिया गया।जहां मृतक युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के हरखाड़ पंचायत अंतर्गत रोपाबेल गांव निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र अनिल सिंह के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि युवक अपने घर से बाइक से किसी काम को लेकर जमुई आ रहा था। जैसे ही युवक घनबेरिया गांव के पास पहुंचा इसी दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मार दी।जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई।दुर्घटना के बाद जबतक ग्रामीण पहुंचते तबतक स्कार्पियो वाहन मौके से फरार हो गई।फिलहाल स्कार्पियो की पहचान नहीं हो पाई है।

खैरा थाने की पुलिस घटना की जांच और फ़रार स्कार्पियो की पहचान में जुटी हुई है।वहीं पुलिस के द्वारा युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी की जा रही है।युवक की मौत के बाद सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

खबरें और भी हैं...