• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • Controversy Over Asking DJ For Side In Jamui, 5 People Of The Same Family Attacked With Swords And Sticks, 3 In Critical Condition

जमुई में DJ से साइड मांगने पर विवाद:एक ही परिवार के 5 लोगों पर तलवार और लाठी-डंडे से हमला, 3 की हालत गंभीर

जमुई5 दिन पहले

जमुई के में दबंगों ने मामूली विवाद में एक ही परिवार के 5 लोगों पर हमला कर दिया। मामला जिले के चरकापत्थर थाना क्षेत्र के भालसुमिया गांव का है। तलवार और लाठी डंडे से जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दालो यादव मोटर साइकिल से घर आ रहा था। वहीं पड़ोस में शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान डालो यादव द्वारा डीजे की गाड़ी से साइड मांगा गया, साइड मांगने के दौरान पड़ोसियों से उसका विवाद हो गया। इससे गुस्साए पड़ोसियों ने तलवार और लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

लड़ाई होता देख परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंचे। जहां दबंगों ने एक ही परिवार के 5 लोगों पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। परिवार और ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सोनो सामुदायिक केंद्र लाया गया। जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया। जमुई सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने घायलों की स्थिति को देखते हुए तीन लोगों को पटना रेफर कर दिया है।

जख्मी की पहचान गुणो यादव,खूनी यादव,भीम यादव,दालो यादव और पंकज कुमार भलसुमिया गांव निवासी के रूप में हुई है। घायलों के परिजनों ने दबंगों के ऊपर मारपीट के बाद घर में घुसकर लूटपाट करने का आरोप भी लगाया है। वही परिजनों ने गांव के जुगल यादव, कन्हैया यादव, कौशल यादव, चंद्रिका यादव, प्रमोद यादव, लालू यादव, गुलेश्वर यादव, भोलू यादव, विनोद यादव, नंदेल यादव, अशोक यादव पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. परिजनों द्वारा थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...