जमुई में पति पत्नी के बीच झड़प:पति ने खाया जहर, पटना ले जाने के दौरान रास्ते में हुई मौत

जमुई2 महीने पहले
जमुई में पति पत्नी के बीच झड़प

जमुई के टाउन थाना क्षेत्र के अंबा गांव में शादी के 7 माह बाद ही एक दंपति जोड़े घरेलू विवाद को लेकर आपस में विवाद करने लगे। जिसके बाद नाराज युवक ने खेतों में छिड़कने वाले कीटनाशक दवा खा लिया। जिससे उसकी हालत गंभीर होने लगी तो उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां स्थिति गंभीर होता देख चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया था। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के अंबा गांव निवासी आनंदी महतो का पुत्र उमेश कुमार महतो के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि युवक की शादी 7 माह पहले सदर प्रखंड क्षेत्र के अमरथ गांव निवासी वर्षा कुमारी के साथ हुई थी। वही शादी के सात माह बाद शनिवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच झड़प हो गया। जिससे नाराज उमेश ने घर में रखे कीटनाशक शक दवा खा लिया। जिससे उसकी हालत गंभीर होने लगी तो परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां पटना ले जाने के दौरान उसकी रास्ते में मौत हो गई।

सूत्र बताते हैं कि इस घटना में मृतक की पत्नी ने भी कीटनाशक दवा खाने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक विछिप्त था। हालाकि घटना की जानकारी के बाद टाउन थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्जकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...