बिहार के युवक की 4 राज्यों में 6 पत्नियां:जमुई में पहली के साथ दूसरी के भाई ने पकड़ा, बोली- उनकी खुशी में हमारी खुशी

जमुई2 महीने पहले

जमुई के एक युवक ने बंगाल, दिल्ली, झारखंड और बिहार में 6 शादियां की हैं। ये आरोप युवक की दूसरी पत्नी की मां ने लगाया है। उनका कहना है कि इसने 6 शादी कर रखी है। सभी से बच्चे भी हैं। युवक को जमुई रेलवे स्टेशन पर दूसरी पत्नी के भाई ने पकड़ा। वो पहली पत्नी के साथ कोलकाता जा रहा था। साले ने पकड़कर कहा कि जीजा जी घर चलिए, लेकिन वो नहीं माना। इसके बाद युवक उसे थाने ले आया। इधर, पहली पत्नी का कहना है कि मेरे पति की खुशी में ही मेरी खुशी है।

30 साल का छोटू कुमार जवातरी गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम गणेश दास है। छोटू ऑर्केस्ट्रा में गाने का काम करता है। दूसरी पत्नी का आरोप है कि वो जहां प्रोग्राम के लिए जाता है। वहीं एक शादी कर लेता है। इसे लेकर सोमवार देर शाम मलयपुर बाजार और थाने में काफी गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। फिलहाल पुलिस ने दोनों को समझा कर घर भेज दिया और आपस में मामला शांति से हल करने को कहा है।

दूसरी पत्नी के परिजन।
दूसरी पत्नी के परिजन।

छोटू कुमार मां शारदा ऑर्केस्ट्रा देवघर में काम करता है। छोटू ने 2011 में झारखंड के रांची में कलावती देवी से शादी की थी। कलावती से उसे 4 बच्चे भी हैं। साल 2018 में उसने मंजू देवी से शादी की। मंजू लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुंदरटाड में रहती है। छोटू डेढ़ साल से मंजू से मिलने भी नहीं गया। मंजू देवी के भी 2 बच्चे हैं। पहली पत्नी कलावती को दूसरी शादी की जानकारी है, वह कहती है इसमे मेरे पति को खुशी है। मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

मामले के बारे में विकास दास (साला) ने बताया कि कल देर शाम हम कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन आए थे। तभी मेरी नजर जीजा पर पड़ गया। जिसकी जानकारी परिजनों को दिया और जीजा को पकड़ कर रखा। जीजा के साथ एक महिला भी थी जिसे वह अपनी पत्नी बता रहा था। मैं जीजा से कहा की मेरी दीदी को कब ले जाओगे। लेकिन वह कुछ जवाब नही दे रहा था। इतने में मेरे घर के परिजन आगे और इसे थाना में ले गए।

दूसरी पत्नी मंजू देवी।
दूसरी पत्नी मंजू देवी।

वही युवक के दूसरी पत्नी की मां कोबिया देवी ने बताया कि डेढ़ साल से मेरी बेटी को छोड़ दिया है। डेढ़ साल पहले बच्चे की दवाई लाने के बहाने साइकिल से फरार हो गया था,आज रेलवे स्टेशन पर पकड़ाया है। सास ने आरोप लगाया है की यह ऑर्केस्ट्रा में काम करता है और अभी तक 6 शादी कर चुका है।

बिहार की अन्य खबर पढ़ें:

शादी के 2 साल बाद पत्नी के बाल सफेद, हंगामा:छपरा में मंदिर में दूसरी बार बना दूल्हा, पहली पत्नी ने पुलिस बुलाई

छपरा में शादी के दो साल बाद पत्नी के बाल सफेद होने पर पति दूसरी शादी करने लगा। मंदिर में मंडप भी सज गया, इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। वह मायके के साथ आ धमकी और बवाल मचा दिया। दोनों पक्षों में जमकर तकरार हुई। पत्नी ने पुलिस बुला ली। पुलिस को देखते ही पति फरार हो गया। मामला सोमवार को छपरा जिले के नगरा के योगी बाबा मंदिर में का है। इस घटना के बाद मंदिर में सैकड़ों लोग की भीड़ लग गई। दरअसल एक युवक अपने पहले पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने मंदिर में आया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें