• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • JSI's Body Found After 24 Hours In Jamui, Went To See The Machine In Kala Talab During Iron Ore Survey, When The Accident Happened

जमुई में 24 घंटे बाद मिला जेएसआई का शव:लौह अयस्क सर्वेक्षण के दौरान काला तालाब में मशीन को देखने गए थे, तभी हुआ हादसा

जमुई2 महीने पहले

जमुई में मंगलवार की दोपहर एक गाड़ी पर सवार होकर लौह अयस्क सर्वेक्षण कार्य में लगे दो कर्मी सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंझौष गांव आए थे। इसी दौरान एक कर्मी भागलपुर के पीरपैंती निवासी संतोष मरांडी पानी के बीच में रखे मशीन को देखने के लिए काला आहर तालाब में उतरा था।जिसके बाद वह गायब हो गया था।

वहीं बुधवार को 24 घंटे के बाद काला आहर तालाब मैं ग्रामीणों के द्वारा कर्मी के शव को उपलते हुए देखा गया। जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने सिकंदरा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सिकंदरा थाना के ASI योगेंद्र यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया।

बताते चले की मंझोष गांव में भू सर्वेक्षण का कार्य चल रहा था।लगातार हो रही बारिश के कारण तालाब पानी पूरी तरह भरा हुआ था। मृतक संतोष मरांडी के द्वारा तालाब के बीच में रखे एक मशीन को देखने तालाब में उतरा था।जहा वह गहरे पानी में डूब गया।

मंगलवार को भू सर्वेक्षण के दो कर्मी मंझौल गांव पहुंचे थे।इस दौरान जे एसआई कर्मी संतोष मंडी तालाब के बीच में रखे मशीन को देखने के लिए जैसे ही पानी में उतरा था।इसके बाद उसका पता नहीं चल पाया था।बुधवार को 24 घंटे के बाद कर्मी का शव पानी में उपलते देखा गया। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला।

खबरें और भी हैं...